World Cup 2023 Points Table: नीदरलैंड्स ने बांग्लादेश को हराकर प्वाइंट्स टेबल में मचाई हलचल, इन टीमों को हुआ भारी नुकसान

World Cup 2023 Points Table

World Cup 2023 Points Table: नीदरलैंड्स ने बांग्लादेश को हराकर प्वाइंट्स टेबल में मचाई हलचल, इन टीमों को हुआ भारी नुकसान

 

वर्ल्ड कप के 28वें मैच में नीदरलैंड्स ने बांग्लादेश को हराकर प्वाइंट्स टेबल में बड़ा उलटफेर कर दिया है. इस वर्ल्ड कप में दो जीत के साथ नीदरलैंड्स की टीम अब आठवें नंबर पर आ गई है. वहीं. ऑस्ट्रेलिया टॉप 4 में अपनी जगह बना पाने में सफल हो गया है. इस समय नंबर वन पर साउथ अफ्रीकी टीम है तो वहीं नंबर 2 पर भारतीय टीम अपनी जगह को बरकार रखने में सफल रही है. यहां देखें प्वाइंट्स टेबल , बता दें कि नीदरलैंड्स की जीत से इंग्लैंड को बड़ा नुकसान हो गया है. पूर्व विश्व कप विजेता टीम अब प्वाइंट्स टेबल में 10वें नंबर पर है जो क्रिकेट फैन्स को भी चौंका रहा है. 

 

टॉप 4  में नंबर 3 और नंबर 4 पर बने रहने की रेस बनी दिलचस्प

नीदरलैंड्स के जीतने से सेमीफाइनल में पहुंचने की रेस दिलचस्प बन गई है. दरअसल, कल 28 अक्टूबर को हुए मैच में ऑस्ट्रेलिया ने भी रोमांचक मुकाबले में न्यूजीलैंड को हराने का काम किया था. जिसके कारण कंगारू टीम अब प्वाइंट्स टेबल में चौथे नंबर पर पहुंच गई है. बता दें कि साउथ अफ्रीका और भारत इस समय नंबर वन और नंबर 2 पर है वहीं अब नंबर 3 और नंबर 4 के लिए समीकरण काफी दिलचस्प बन गया है. 

 

World Cup 2023 Points Table

 

नंबर 5 पर इस समय श्रीलंका की टीम है तो वहीं नंबर 6 पर पाकिस्तान है. श्रीलंका की टीम भी इस समय शानदार परफॉर्मेंस कर रही है, जिससे पाकिस्तान के लिए मुसीबत बन गई है. पाकिस्तान भी लगातार मैच हार रहे हैं जिससे उनके सेमीफाइनल में पहुंचने की रेस लगभग खत्म सी हो गई है. लेकिन पाकिस्तान के लिए अब अपने सारे बचे तीनों मैच जीतने होंगे. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *