Mental Health: आमिर खान भी ले रहे थेरेपी, बेटी आइरा के साथ आए लाइव, बोले- इसमें कोई शर्म नहीं 

Mental Health: आमिर खान भी ले रहे थेरेपी, बेटी आइरा के साथ आए लाइव, बोले- इसमें कोई शर्म नहीं 

Mental Health: आमिर खान भी ले रहे थेरेपी, बेटी आइरा के साथ आए लाइव, बोले- इसमें कोई शर्म नहीं 

 

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान इन दिनों बड़े पर्दे से नदारद चल रहे हैं. लाल सिंह चड्ढा आमिर खान की आखिरी फिल्म थी. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिटी थी, जिसके बाद आमिर खान ने फिल्मों से लंबा ब्रेक ले लिया था. लेकिन आमिर खान की बेटी आइरा खान को सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव देखा जाता है. आइरा आए दिन अपनी राय लोगों के बीच रखती रहती हैं. आइरा को अक्सर पने मेंटल हेल्थ पर बात करते हुए भी देखा जाता है. आइरा खुलासा कर चुकी हैं कि वे कई सालों तक डिप्रेशन का शिकार रही थीं, जिसके लिए उन्हें थेरेपी लेनी पड़ी थी.

 

आइरा का एक लेटेस्ट वीडियो चर्चा में आ गया है, जिसमें वे अपने पिता आमिर खान के साथ नजर आ रही हैं. वीडियो में आमिर खान ने भी अपनी मेंटल हेल्थ को लेकर बात की है. इस वीडियो में आमिर ने बताया है कि वो भी अपनी बेटी की तरह हेल्थ रिलेटेड थेरेपी लेते रहते हैं. आमिर कहते हैं कि मेंटल हेल्थ से जुड़ी समस्या होने पर डॉक्टर से जरूर मदद लेनी चाहिए. आमिर खान ने कहा- ‘गणित सीखने के लिए हम स्कूल या टीचर के पास जाते हैं. अगर बाल कटाना हो तो हम सैलून या दुकान जाते हैं जहां पर वो इंसान हमारे बाल काटते हैं जो इस काम में प्रशिक्षित हैं. ऐसे कई काम हैं जिन्हें हम अकेले नहीं कर सकते और इसके लिए किसी दूसरे व्यक्ति की मदद की जरूरत होती है, जो इसके लिए प्रशिक्षित हो. उन्होंने कहा कि हम फर्नीचर के काम के लिए तुरंत बढ़ई की मदद लेते हैं, या बीमार होने पर डॉक्टर की मदद लेते हैं’. 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

 

आमिर आगे कहते हैं- ‘मेरी बेटी आइरा और मैं पिछले कई सालों से थेरेपी का लाभ उठा रहे हैं. और अगर आपको लगता है कि आप भी मानसिक या जज्बाती तकलीफों से गुजर रहे हैं, तो आप भी किसी ऐसे व्यक्ति को ढूंढ सकते हैं जो पेशेवर है, प्रशिक्षित है, जो आपकी मदद कर सकता है’. आमिर खान आखिरी बार काजोल-स्टारर ‘सलाम वेंकी’ में एक कैमियो रोल में नजर आए थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *